TN बोर्ड HSC परिणाम 2017

तमिलनाडु (टीएन) बोर्ड हर साल 10 वीं और 12 वीं कक्षा की परीक्षा आयोजित करता है। टीएन बोर्ड ने मार्च 2017 में इन कक्षाओं की परीक्षाओं का सफलतापूर्वक आयोजन किया था। विभिन्न विद्यालयों से बड़ी संख्या में छात्रों ने इन परीक्षाओं में भाग लिया। ये सभी परिणाम नीचे दिए गए लिंक से देखे जा सकते हैं।
तमिलनाडु बोर्ड ने 12.05.2017 को सुबह 10:00 बजे HSC कक्षा की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। तमिलनाडु राज्य में 12 वीं / 10 + 2 / प्लस टू / HSC सहित कई परीक्षाएं आयोजित करने के लिए टीएन बोर्ड जिम्मेदार है। हजारों स्कूल इस बोर्ड से संबद्ध हैं। इन स्कूलों में भी लाखों छात्र अध्ययन करते हैं | तमिलनाडु बोर्ड ही इन कक्षाओं के लिए परीक्षा का आयोजन करता है तथा उनका रिजल्ट भी घोषित करता है | बोर्ड ने मार्च 2017 में HSC कक्षा की वार्षिक परीक्षा आयोजित की थी जिसके लिए यह परिणाम 12 मई 2017 को घोषित किया जाएगा।

यहां दिए गए लिंक से उम्मीदवार टीएन बोर्ड परिणाम देख सकते हैं। वहाँ छात्रों को पता कर सकते हैं कि वे अपनी कक्षा में कितने अंक प्राप्त कर चुके हैं। वे मार्च 2017 में आयोजित परीक्षा की अपनी योग्यता की स्थिति की जांच कर सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक को देखने के बाद, छात्र 12 वीं कक्षा की वार्षिक परीक्षा परिणाम 2017 देख सकते हैं।रिजल्ट देखने की वेबसाइट: tnresults.nic.in.

आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मदिन की तारीख भरनी है और get marks का बटन दबाना है | इसके बाद आपका परिणाम साइट पर आ जाएगा |